Album + Soundtrack

Release Format Tracks Date Country Label Catalog# Barcode
Official
Roy (unknown) 7 T-Series (a.k.a. Super Cassettes)

Relationships

IMDb: http://www.imdb.com/title/tt2976182/ [info]
Wikipedia: en: Roy (film) [info]

CritiqueBrainz Reviews

There’s 1 review on CritiqueBrainz. You can also write your own.

Most Recent

मैं अपने देश के "अंकित तिवारी" के महान गायक से एक पर समीक्षा करना चाहते हैं। मैं फिल्म 'रॉय' के सभी समय के सर्वश्रेष्ठ एल्बम के बारे में उनकी एक बात सुनी। मैं इस एल्बम के सभी गीत पसंद है और वास्तव में वे सब बहुत अच्छा और अद्भुत हैं।

हर एलबम सही मायने में अपनी आत्मा को छू लेती है कि एक रोमांटिक नंबर की जरूरत है, 'tu hai ki nahi कि' बहुत गीत है। सुंग और इस गीत उनके हस्ताक्षर शैली है, भले ही अंकित तिवारी द्वारा रचित, यह दिल वार्मिंग गीत के साथ एक बहुत ही सुंदर रचना है। मैं यह अंकित का मुख्य फोकस और शानदार लगता है और उच्च याद मूल्य है जो दूसरी बात सीटी की आवाज उठाई दे जो कम से कम संगीत की व्यवस्था है कि इस तथ्य जा रहा है एक, दो चीजों के लिए इस ट्रैक प्यार करता था। यह इस एल्बम से सर्वश्रेष्ठ गीतों में से एक है।

पर इस बिंदु से, संगीतकार अंकित तिवारी पर ले जाता है। उन्होंने कहा कि रॉय के संगीत की समीक्षा करने के Tu Hai Ki Nahi.I साथ हत्यारा मोड में शुरू हो जाता है, यह लगभग द्वारा उत्पादित सभी सफल एल्बम की एक बिट की तरह है जैसे कि बच्ची गुड़िया, Yaariyan और आशिकी 2 के रूप में गाने के खिलाड़ियों को नोट करने के लिए महत्वपूर्ण है संगीत लेबल टी सीरीज। रॉय इन सफलताओं यह सुनिश्चित किया है कि किताब में हर चाल - एक ही कलाकारों की तैनाती और उनके लिए अतीत में क्या काम किया है पुनः। यह सूरज Hai यारों, एक गाना है कि पिछले एक सेट की तरह करने के लिए आसान है। यह सूरज Hai यारों, सूत्र सही होने के बारे में सब है कि एक गाना सेट की तरह करने के लिए आसान है। यह एक इसमें शक नहीं ग्रूवी ईडीएम-प्रभावित व्यवस्था, एक आकर्षक माधुर्य लाइन मिल गया है और इसे दूर ले जाने के लिए अरिजीत सिंह के गरम बिक्री आवाज गया है। युवा संगीतकार मलिक चार्ट बस्टर बूंद बूंद के साथ अपनी छाप कल्पना की एक गंभीर कमी को दर्शाता है बनाता है। गीत का अंतरा, उदाहरण के लिए, युवा से एआर रहमान का खुदा हाफिज (2004) की है कि एक मामूली बदलाव हो सकता है। अंकित तिवारी, इस बीच, उनके सभी गाने इसी तरह की ध्वनि बनाने की कला में महारत हासिल है। Tu Hai को सुनकर Nahi, तिवारी द्वारा रचित और गाया, लेकिन तुम मदद उनकी रचनाओं में एक पैटर्न नोटिस नहीं कर सकते की। इस गीत और बूंद बूंद में कई बिंदुओं पर, (एल्बम में अपने दूसरे ट्रैक) आप Galliyan को सूर्य राहा ना तू, अपने पहले हिट से बदल सकते हैं। यह वह वादा नहीं दिखाती है कि नहीं है। तिवारी भी ट्रैक के माध्यम से इस्तेमाल किया एक भूतिया मुलायम सीटी कि सुविधाओं tu hai ki nahi के प्रारंभिक भाग में मधुर गहराई से पता चलता है। लेकिन वह अपनी सीमा का विस्तार, और शायद दूसरों ऑटो ट्यून बिना गाने के लिए मिल की जरूरत है। यहां तक ​​कि सबसे समझदार श्रोता रॉय हल्का मनोरंजक के संगीत को मिल सकता है, लेकिन यह डेजा वू की भावना हो रही बिना उन्हें पसंद करने के लिए असंभव है। इस उच्च कला बात में बच्ची गुड़िया के लिए आध्यात्मिक उत्तराधिकारी कहा जा सकता है कि Chittiya kallaiya में सबसे स्पष्ट है। जाहिर है, हम निर्माता के संक्षिप्त केवल एक ही गायक कनिका कपूर मिलता है लेकिन यह भी 'मूल' के लिए एक गाना बहुत समान बनाने अंत नहीं है जो संगीतकारों मिलो ब्रदर्स Anjjan के लिए किया गया लगता है क्या कर सकते हैं। यह हाँ, आकर्षक है, लेकिन इसकी सबसे अच्छा भाग तीन मिनट के निशान के आसपास में लगना एक छोटी पुरुष कोरस है। अंकित तिवारी द्वारा की गई यह वास्तव में बहुत महान एल्बम।